October 2, 2024

खबरी चिरईया

नजर हर खबर पर

अखिलेश यादव ने कहा-भाजपा को जल्द ही शिवपाल यादव जी को अपनी पार्टी में शामिल करना चाहिए

सपा प्रमुख ने कहा-कॉमन सिविल कोड का विरोध करेगी समाजवादी पार्टी

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि यदि भाजपा सरकार कॉमन सिविल कोड लागू करने की कोशिश करती है, तो समाजवादी पार्टी इसका विरोध करेगी। साथ ही उन्होंने शिवपाल सिंह यादव के मामले में पूछे गए सवाल पर कहा है कि भाजपा को जल्द ही शिवपाल सिंह यादव जी को अपनी पार्टी में शामिल करना चाहिए। भाजपा इसमें देरी क्यों कर रही है। सपा प्रमुख ने बुधवार को मैनपुरी में एक निजी कार्यक्रम के दौरान उक्त बातें कहीं।

योगी सरकार को घेरते हुए सपा प्रमुख ने कहा कि प्रदेश सरकार का बुलडोजर जाति-धर्म देखकर चल रहा है। जब गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी ने अपनी दुकानें हटवाई थी, तो मुआवजा लिया था। उन्होंने सवाल किया कि गरीबों को क्यों नहीं मुआवजा मिल रहा है? उन्होंने प्रदेश में जाति के आधार पर ट्रांसफर पोस्टिंग का आरोप लगाया।

बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव द्वारा बुलाई गई विधायकों की बैठक में आमंत्रित न किए जाने से शिवपाल यादव खासा नाराज बताए जा रहे हैं। इसके उन्होंने मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात भी की थी और सोशल मीडिया ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा को ट्विटर पर फॉलो भी किया है।

यह भी पढ़ें…

आगे की खबरों के लिए आप हमारे Websiteपर बने रहें…

error: Content is protected !!