October 2, 2024

खबरी चिरईया

नजर हर खबर पर

भारतीय रेल : महाप्रबंधक ने पुलों की संरक्षा-गुणवत्ता और रेल पटरियों की स्थिति का आंकलन किया

भारतीय रेल से खबर है कि रेल महाप्रबंधक अनुपम शर्मा ने पूर्व मध्य रेल के समस्तीपुर और हाजीपुर मंडल में निर्माणाधीन पुलों की संरक्षा और गुणवत्ता का जहां जयजा लिया, वहीं मानसून से पहले बारिश और बाढ़ के संभावित खतरों को देखते हुए रेल पटरियों की स्थिति का आंकलन किया।

हाजीपुर रेल डीविजन मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेन्द्र कुमार ने बताया कि शुक्रवार को महाप्रबंधक अनुपम शर्मा ने पूर्व मध्य रेल के समस्तीपुर मंडल के सरायगढ़-निर्मली एवं निर्मली-आसनपुर कुपहा रेलखंड का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने रेलखंड पर चल रहे रेल पुलों को देखा और समझा। जिम्मेदारों से पुलों की संरक्षा और गुणवत्ता की जानकारी ली। साथ ही उन्होंने कई दिशा निर्देश दिए।

मुख्य जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि दौरे पर निकले महाप्रबंधक ने समस्तीपुर से हाजीपुर तक रेलवे ट्रैक, पुल पुलियों का भी जायजा लिया। रेल पटरियों की स्थिति का आंकलन किया। इस दौरान समस्तीपुर मंडल के मंडल रेल प्रबंधक एवं मुख्य प्रशासनिक अधिकारी (निर्माण/उत्तर) भी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें…ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में पीएम ने कहा-मेरा विश्वास है कि यूपी ही है जो 21वीं सदी में भारत की ग्रोथ स्टोरी को मोमेंटम देगा

आगे की खबरों के लिए आप हमारे Websiteपर बने रहें…

error: Content is protected !!