October 2, 2024

खबरी चिरईया

नजर हर खबर पर

एक रहस्मयी हत्या की खबर…रात में आर्केस्ट्रा संचालक की हत्या होती है और सुबह पुलिस को फोन आता कि भाई की हत्या कर दी गई है, लेकिन लाश का पता नहीं

एक रहस्मयी हत्या की खबर है। खबर यूपी के जनपद देवरिया के सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र से है। बताया जाता है कि यहां शुक्रवार की रात हत्यारों ने एक आर्केस्ट्रा संचालक की हत्या कर दी। शनिवार की सुबह डायल 112 पर आर्केस्ट्रा संचालक का भाई पुलिस को फोन कर बताता है कि उसके भाई की हत्या कर दी गई है, लेकिन उसकी लाश का पता नहीं चल रहा है।

पुलिस के आला अफसर दलबल के साथ मौकाय वारदात पर पहुंचते हैं। पुलिस तहकीकात करती है तो पुलिस को एक कमरे में खून के निशान, खून से सना चाकू और बिना बेंट के फरसा मिला। पुलिस की तहकीकात जारी थी। पुलिस भी चकरा गई कि आखिरकार लाश कहां गई, जिसकी हत्या की खबर मिली थी।

मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम अपना साक्ष्यों की सैंपलिंग कर रही थी और डॉग स्कावयड अपना काम कर रहा था। अचानक डॉग स्कावयड उस दिशा की ओर चल पड़ा, जिधर उसे शक हुआ। अंतत: करीब 4 घंटे की मशक्कत के बाद डॉग स्कावयड वहां पहुंच गया, जहां हत्यारों ने लाश को ठिकाने लगाया था। पुलिस ने घटनास्थल से कोसों दूर बरहज रेलवे लाइन के किनारे गड्‌ढे से लाश बरामद कर ली।

बताया जाता है कि लाश नग्न अवस्था में थी और उसके शरीर पर चोट के निशान थे। खबर के मुताबिक चेरो चौराहा स्थिति एक किराए के मकान में हत्यारों ने वारदात को अंजाम दिया था। साक्ष्य मिटाने की कोशिश भी गई थी। पुलिस को अब हत्यारों की तलाश है। फिलहाल पुलिस ने आर्केस्ट्रा संचालक के भाई अनिल और एक नर्तकी को हिरासत में लेकर पूछ ताछ कर रही है।

बताया जाता है कि जनपद के बरहज थाना क्षेत्र के मोहाव गांव निवासी 35 वर्षीय रामपुकार गोड़ चेरो चौराहे के पास एक किराए का मकान लेकर वहां आर्केस्ट्रा ग्रुप चलाते थे। इस ग्रुप में करीब 9 नर्तकियां काम करती थीं, जो शुक्रवार को किसी कार्यक्रम में गईं थीं। शुक्रवार की रात रामपुकार गोड़ मकान में अकेले सो रहे थे। शनिवार की सुबह रामपुकार के भाई अनिल गोड़ ने पुलिस को डायल 112 पर सूचना दी थी।

इस पूरे मामले पर एसपी संकल्प शर्मा ने कहा कि बरहज रेल लाइन के किनारे गड्‌ढे से पुलिस ने लाश का बरामद कर लिया गया है। पुलिस हत्या में शामिल बदमाशों की जानकारी जुटा रही है। कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। जल्द की मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

आगे की खबरों के लिए आप हमारे Websiteपर बने रहें…

error: Content is protected !!