October 2, 2024

खबरी चिरईया

नजर हर खबर पर

निफा के जिला कोऑर्डिनेटर बनाए गए श्रवण चौरसिया

श्रवण चौरसिया।

श्रवण चौरसिया।

UP: अंतर्राष्ट्रीय संस्था निफा (नेशनल इंटीग्रेटिड फोरम आफ आर्टिस्ट एंड एक्टिविस्ट्स) ने देवरिया जनपद के भलुअनी निवासी श्रवण चौरसिया को उनके सामाजिक योगदान को देखते हुए जिला कोऑर्डिनेटर मनोनित किया है। निफा के जिलाध्यक्ष व स्वच्छ भलुअनी स्वस्थ भलुअनी यूथ ब्रिगेड के संस्थापक सन्तोष मद्धेशिया वैश्य ने श्रवण को मिले इस उपलब्धि पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए निफा टीम की तरफ से बधाई दी है। उधर, श्रवण चौरसिया ने यह दायित्व मिलने पर निफा परिवार का आभार व्यक्त करते हुए निफा के उद्देश्यों को पूर्ण करने का संकल्प लिया।

निफा के जिलाध्यक्ष ने बताया कि संस्था के राष्ट्रीय चेयरमैन प्रीतपाल सिंह पन्नू, प्रदेश अध्यक्ष दिलीप कुमार दूबे, प्रदेश सचिव इंजी. राजीव गोयल, प्रदेश कोषाध्यक्ष राजेश गुप्ता मद्धेशिया व प्रदेश ऑफिस सेक्रेटरी आलोक अग्रवाल ने श्रवण चौरसिया के सेवाकार्यों को देखते हुए निफा के मिशन विजन को जन-जन तक पहुंचानेके लिए यह जिम्मेदारी सौंपी है।

श्रवण चौरसिया के बारे बताया गया कि श्रवण यूथ ब्रिगेड के सक्रिय सदस्य के रूप में अन्य सेवा कार्यों के साथ ही मुख्य रूप से नशा नहीं रक्तदान करें मुहिम के तहत रक्तदान अभियान को जिले के साथ-साथ अन्य स्थानों पर भी आगे बढ़ा रहे हैं और अन्य लोगों को भी रक्तदान के प्रति जागरूक व प्रेरित कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें…DEORIA में एक दिन की डीएम बनीं 12वीं की छात्रा खुशी

यह भी पढ़ें…शैक्षिक और गैर-शैक्षिक पदों पर भर्ती प्रक्रिया में तेजी लाने का निर्देश

आगे की खबरों के लिए आप हमारे Website पर बने रहें…

error: Content is protected !!