October 2, 2024

खबरी चिरईया

नजर हर खबर पर

यूपी-बिहार की सीमा पर बच्चों को प्रतिभावान बना रहा है डीपीएस इंटरनेशनल स्कूल, 27 को मिला गोल्ड मेडल

यूपी-बिहार की सीमा पर स्थित भिंगारी बाजार में स्थपित डीपीएस इंटरनेशनल स्कूल बच्चों को प्रतिभावान बना रहा है। घोषित वार्षिक परिणाम में रिजल्ट शतप्रतिशत रहा। बच्चों ने अपने स्कूल का मान तो बढ़ाया ही, उन्होंने अपने माता-पिता के सपनों को भी पंख लगाया। विद्यालय प्रबंधन ने घोषित परीक्षा परिणाम में 27 विद्यार्थियों को गोल्ड मेडल, 27 को रजत और 27 को ही कांस्य पदक से पुरस्कृत कर उनका हौसला ऑफजाई किया।

इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य विनय श्रीवास्तव ने सभी असाधारण प्रतिभा वाले विद्यार्थियों और उनके माता-पिता को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। इस दौरान उन्होंने कहा कि विद्यालय का नया सत्र 2022-23 चार अप्रैल से प्रारंभ हो रहा है। उम्मीद है कि इस वर्ष विद्यालय के बच्चे नया कीर्तिमान स्थापति करेंगे।

जानें किसें क्या मिला, प्रबंधन ने विद्यालय टॉप करने वालों को तीन सेगमेंट में बांट कर ट्रॉफी दी 

प्री प्राइमरी सेक्शन में 99% अंक लेकर अंशु यादव प्रथम, 98.80 % के साथ सूफियान आलम द्वितीय और 98.10% के साथ आरुषि तृतीय स्थान पर रही।

कक्षा एक से तीन के सेक्शन में 98.30% अंक के साथ रितेश प्रथम, 95.80% के साथ ओंकार द्वितीय और 89.50% के साथ अभय खरवार, प्रियांशु बरनवाल और अनुष्का यादव तृतीय स्थान पर रहे।

कक्षा चार से छह के सेक्शन में 94.50 % के साथ हर्षित कुमार प्रथम, 90 % अंकित यादव द्वितीय और 85.5 % के साथ दिव्या प्रजापति, मानवी सिंह और इशिता कुशवाहा तृतीय स्थान पर रही।

यह भी पढ़ें…

आगे की खबरों के लिए आप हमारे Websiteपर बने रहें…

error: Content is protected !!