October 2, 2024

खबरी चिरईया

नजर हर खबर पर

बिहार के समस्तीपुर में आधा दर्जन बाइक उड़ाने वाला शातिर गिरफ्तार, अपनी गर्ल फ्रैंडों का शौक पूरा करने के लिए करता चोरी

बिहार के समस्तीपुर से एक युवक के गिरफ्तार होने की खबर है, जो बाइक चोर निकला। युवक को ऐसा-वैसा नहीं, बल्कि शातिर चोर बताया जा रहा है। करीब आधा दर्जन बाइक चोरी करने का रिकॉर्ड है। सभी बाइक इसने कहीं और से नहीं रोसड़ा अनुमंडल क्षेत्र से ही उड़ाया है। पुलिस ने इसकी पहचान रोसड़ा थाना क्षेत्र के पबड़ा गांव निवासी राजेन्द्र महतो के पुत्र सत्यनारायण महतो के रूप में की है। रोसड़ा थानाध्यक्ष ने बताया कि बाइक चोर ने जो जानकारी दी है, उसके आधार पर पुलिस उन ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

आप यह जानकर हैरान हो जाएंगे कि वह क्यों और किस लिए बाइक चोरी करता था, चोरी करने के बाद कितने में बेचता था और उस पैसे को वह कहां खर्च करता था। खबर के मुताबिक बताया जाता है कि वह महज 2 से 3 हजार रुपए में ही चोरी की गई बाइक को बेच देता था। इस रुपए से वह एक नहीं तीन-तीन गर्ल फ्रैंड का शौक पूरा करता था। यह सब बात उसने पुलिस के सामने अपने इकबाले बयान में कबूल किया है।

आइए जानते है कि यह शातिर चोर पुलिस के हाथ कैसे लगा, जिससे पुलिस भी तंग आ गई थी। चोरी की घटनाओं को दर्ज करते-करते पुलिस आजिज आ गई थी, लेकिन वह पुलिस की पकड़ में नहीं आता था। बुधवार को वह रेसड़ा में किसी बाइक को उठाने के फिराक में था। वह बाइक के आजू-बाजू घूम-घूम कर रैकी कर रहा था। इतने में वहां आसपास के लोगों की नजर उस पर पड़ गई। लोगों ने बगैर देर किए पुलिस को इसकी सूचना दी और पूरा वाक्या बताया।

पुलिस भी फौरन उस जगह पर पहुंच गई, जहां से सूचना मिली थी। लोगों ने इशारा किया और पुलिस ने संदिग्ध मानकर युवक पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस उसे थाने ले गई। थाने में जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो एक-एक कर उसने बाइक चोरी की घटनाओं का उल्लेख करते हुए पूरी कहानी बयां कर दी।

उसने पुलिस को बताया कि इस इलाके से उसने करीब आधा दर्जन बाइकों को उड़ाया है और उसे 2 से 3 हजार रुपए बेच देता था। जो रुपए मिलते थे, उससे वह अपनी गर्ल फ्रैंडों का शौक पूरा करता था। पुलिस को उसने और चोरों के बारे में भी जानकारी दी है, जो बाइक उड़ाने की घटनाओं को अंजाम देते हैं।

आगे की खबरों के लिए आप हमारे Websiteपर बने रहें…

error: Content is protected !!