October 2, 2024

खबरी चिरईया

नजर हर खबर पर

बैतालपुर में रेलवे इलेक्ट्रिक वायर पर गिरा पेड़ का डाल, देवरिया स्टेशन पर डेढ़ घंटे खड़ी रही इंटरसिटी, भटनी में रुकी रही बापूधाम और आम्रपाली एक्सप्रेस

यूपी के देवरिया से खबर आ रही है कि सदर रेलवे स्टेशन पर अप इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन को 1 घंटा 20 मिनट तक प्लेटफार्म पर खड़ी रही और दो ट्रेनों को भटनी रेलवे स्टेशन पर रोकना पड़ा। इससे यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। यात्रि काफी परेशान दिखे।

खबर के मुताबिक बताया जाता है कि मौसम के बदलते मिजाज के साथ ही बुधवार को तड़के से ही झमाझम बारिश हो रहा था। इसी दौरान बैतालपुर के निकट रेलवे इलेक्ट्रिक वायर पर पेंड़ का डाल टूट कर गिर गया। इससे आवागमन बाधित रहा और कई ट्रेनें अपने निर्धारित समय से विलंब से चलीं।

सदर रेलवे स्टेशन पर इंटरसिटी 1 घंटा 20 मिनट तक रुकी रही। वहीं भटनी बापूधाम और आम्रपाली एक्सप्रेस को भटनी में रोकना पड़ा। पेड़ का डाल हटने के बाद इलेक्ट्रिक वायर ठीक हुआ, जिसके बाद स्थिति सामान्य हुई।

बैतालपुर के निकट इलेक्ट्रिक वायर पर पेड़ का डाल गिर गया था। इससे ट्रेनों के आवागमन में बाधा उत्पन्न हुई। अचानक आई समस्मा से इंटरसिटी को देवरिया, बापूधाम और आम्रपाली एक्सप्रेस को रोकना पड़ा।-आई अंसारी, स्टेशन अधीक्षक, देवरिया सदर

आगे की खबरों के लिए आप हमारे Website पर बने रहें…

error: Content is protected !!