October 2, 2024

खबरी चिरईया

नजर हर खबर पर

‘PCS-2022 Pre Exam’ 12 जून को, परीक्षा केंद्रों के बाहर बंद रहेंगी फोटो स्टेट की दुकानें, धारा-144 लागू

यूपी के जनपद देवरिया से खबर है कि शासन के निर्देश पर 12 जून को होने वाली पीसीएस-2022 प्री परीक्षा (PCS-2022 Pre Exam) के मद्देनजर ने परीक्षा केंद्रों पर धारा-144 लागू तो पहले ही कर दिया गया था। शनिवार को परीक्षा केंद्रों के बाहर फोटो स्टेट की दुकानों को भी बंद रखने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

शनिवार को एडीएम प्रशासन कुंवर पंकज ने बताया कि राज्य प्रवर अधीनस्थ सेवा (प्रा.) परीक्षा-2022 (PCS-2022 Pre Exam) का आयोजन 12 जून को प्रथम पाली दिन के 9.30 से 11.30 बजे तक और द्वितीय पाली अपराह्न 2.30 बजे से 4.30 बजे तक आयोजित होनी है। इसको लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है।

उन्होंने बताया कि परीक्षा केंद्रों के बाहर किसी भी प्रकार की फोटो स्टेट की मशीनें न खोली जाएं, इसको लेकर निर्देश जारी कर दिए गए हैं। यदि दुकानें खुली पाई जाएंगी तो संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। शासन के निर्देश पर धारा-144 पहले ही लागू कर दिया गया था।

एडीएम प्रशासन ने बताया कि जिम्मेदारों को यह निर्देश दिया गया है कि परीक्षा के दिन परीक्षा शुरू होने के एक घंटा पहले ही यह सुनिश्चित कर लिया जाए कि परीक्षा केंद्रों के बाहर एक भी फोटो स्टेट की मशीन वाली दुकानें खुली न रहें। यदि एक भी फोटो स्टेट की मशीन वाली दुकान खुली हो तो उसे तत्काल बन्द करा दिया जाए।

आगे की खबरों के लिए आप हमारे Websiteपर बने रहें…

error: Content is protected !!